[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

युवती की मौत का खुलासा नहीं होने पर स्वामी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
चूरूटॉप न्यूज़देशराजस्थानसादुलपुर

युवती की मौत का खुलासा नहीं होने पर स्वामी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

युवती की मौत का खुलासा नहीं होने पर स्वामी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

सादुलपुर : युवती के मर्डर व ज्यादती के मामले का अब तक खुलासा नहीं होने से आक्रोशित स्वामी समाज के लोगों ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया कि 23 जुलाई को हाइवे 52 पर युवती हत्याकांड प्रकरण में दर्ज एफआईआर 332 पुलिसथाना राजगढ़ की प्रगति व न्याय के लिए सर्वसमाज समिति की ओर सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया गया है। घटना स्थल पर सर्वसमाज के लोगों ने मौका निरीक्षण करके इसे हत्या का केस माना है। अगर पुलिस प्रशासन इससे सहमत हो, तो आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की प्रभावी कार्यवाही करें। अगर पुलिस व प्रशासन इसे दुर्घटना मानता है, तो डेमो प्रदर्शन कर सर्वसमाज को संतुष्ट करें। मामले में जांच अधिकारी द्वारा आज तक की गई कार्रवाई की प्रगति उपलब्ध करवाएं।

ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि 31 अगस्त तक कार्रवाई नहीं की जाती है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। दो सितंबर को थाने के सामने प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में स्वामी समाज प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप स्वामी रावतसर, घड़सीराम स्वामी चूरू, पीसीसी मेंबर विक्रम स्वामी बीकानेर, चूरू जिलाध्यक्ष माणकचंद स्वामी, शुभराम स्वामी, चलकोई सरपंच भंवरलाल, सुरेश जैतपुरा, बिशनदास सात्यूं, धर्मपाल गागड़वास, सुरेंद्र स्वामी, सुरजभान गागड़वास, राजगढ़ अध्यक्ष राधेश्याम स्वामी, मांगेराम बेवड़, रामस्वरूप बिजारणिया, महेंद्र कांधराण, राजेंद्र स्वामी, कैप्टन चंद्रभान, पूनमचंद, रमेश स्वामी, सीताराम, रवि, रामकिशन घणाऊ, सज्जन कुमार आदि शामिल थे।

Related Articles