[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत को झुंझुनू पहुंचते ही करना पड़ा विरोध का सामना


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत को झुंझुनू पहुंचते ही करना पड़ा विरोध का सामना

प्रभारी मंत्री की हुई विरोध के साथ एंट्री

झुंझुनूं : झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत आज बजट घोषणाओं की क्रियान्वयन के संबंध में चर्चा करने को लेकर झुंझुनूं जिला परिषद सभागार में अधिकारियों की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे लेकिन जिला परिषद के गेट पर ही प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत को विरोध का सामना करना पड़ गया।

सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को स्थानांतरित करने की मांग लंबे समय से कर रहे वैशाली नगर के आसपास की कॉलोनीयों के सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुषों ने गेट पर ही उनको घेर लिया। इस दौरान उनको महिलाओं के द्वारा भी काफी कुछ सुनने को मिला। आपको बता दें कि झुंझुनूं के वैशाली नगर सहित आसपास की कॉलोनीयों के लोग सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के वहां से स्थानांतरित करने की मांग लंबे समय से कर रहे हैं।

मौके पर पहुंचे लोगों का कहना था कि उनके साथ आश्वासन के नाम पर छल किया गया है। अभी वहां पर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का काम शुरू भी हो गया है। ऐसे में महज उनको आश्वासन देकर रोका जा रहा है। अधिकारी उनकी कोई भी बात नहीं सुनते हैं।

वही आपको बता दे कि जब पूर्व सांसद नरेंद्र कुमार गेट पर पहुंचे और नवलगढ़ विधायक विक्रम सिंह जाखल भी जिला परिषद के गेट पर पहुंचे तो उनको भी विरोध का सामना करना पड़ा था।

वही आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब से अविनाश गहलोत झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री बने हैं तब से ही विवादों का एक दौर शुरू हो गया है। पहली बार जब प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत झुंझुनूं के दौरे पर आए थे तो उनका पूरा का पूरा समय सत्कार की भेंट चढ़ गया और सरकार के काम कहीं पीछे छूट गए। वहीं अभी तक जो परिपाटी चलती आ रही थी कि पहले ही दौर में जिले का प्रभारी मंत्री मीडिया से मुखातिब जरूर होता है लेकिन गत दौरे में इन्होंने प्रेस वार्ता करना भी उचित नहीं समझा।

Related Articles