[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

भाजपा के मिशन-2023 का आगाज:राजनीतिक प्रस्ताव आज होंगे पास, चिंतन और रणनीति के साथ जीत का संकल्प


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
देशराजनीतिराजस्थान

भाजपा के मिशन-2023 का आगाज:राजनीतिक प्रस्ताव आज होंगे पास, चिंतन और रणनीति के साथ जीत का संकल्प

भारतीय जनता पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए शेखावटी से तैयारी का आगाज किया है। बैठक में आज आगे की कार्ययोजना तैयार की जाएगी। वहीं आज कई राजनीतिक प्रस्ताव भी पास होंगे।

राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर राजनीतिक चर्चा करेंगे।

बैठक में भाग लेने के लिए केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल, केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित कई पदाधिकारी झुंझुनूं में मौजूद हैं।

बूथ जीता तो चुनाव जीता-सराफ

विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि बैठक में राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता शामिल होंगे। साथ ही विभिन्न मंडलों में जाकर प्रदेश के नेता बूथ को मजबूत करने का कार्य करेंगे और वहां हुए काम-काम की समीक्षा करेंगे। उन्होंने बताया कि मंडलों में सभी को एक महीने में खामियां पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं। हमारा एक ही नारा है कि बूथ जीता तो चुनाव जीता। सराफ ने कहा कि आगामी चुनाव प्रधानमंत्री. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

बूथ पर होगी लगातार गतिविधियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि शेखावाटी के हृदय स्थल झुंझुनूं में प्रदेश कार्यसमिति का आयोजन कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा देगा और इस पवित्र धरती से मिशन 2023 और 2024 के विजय संकल्प को पूरा करने के लिए मंथन, चिंतन और रणनीति के साथ संकल्प लेंगे।

इसे हम संगठन के सशक्तिकरण, पन्ना, बूथ की अभेद्य रणनीति और जमीनी मजबूती के साथ पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और जनकल्याणकारी नीतियों से राजस्थान में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि बूथ पहले केवल चुनाव के दौरान वोटर लिस्ट और पर्चियां फाड़ने तक सिमित होते थे। अब पार्टी की तरफ से बूथ पर लगातार गतिविधियां होंगी।

चुनावों से पहले गहलोत की छुट्टी

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा उनको ऐसा लग रहा है कि दो राज्यों के विधानसभा चुनाव पूरे होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छुट्टी हो जाएगी। कटारिया ने कहा कि जब सरकार अस्थिर होती है तो उसकी सजा जनता भुगतती है।

गहलोत ने एक ही बात विधायकों को कह रखी है तुम चाहे जो करो, बस मुझे बचाए रखो। कांग्रेस में परिवर्तन होने वाला है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पहले मुख्यमंत्री के खास फोलोअर थे, वे अब मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। हरीश चौधरी खास आदमी थे वे भी खिलाफ में बयानबाजी कर रहे हैं।

5 चरणों में होगी बैठक

रविवार को आयोजित होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पांच चरणों में बैठक का आयोजन होगा. पहले चरण में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी. इसके बाद झुंझुनूं के 42 मंडलों में प्रवास कर लौटे सांसद और विधायक मंडलों का फीडबैक प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के सामने रखेंगे।

52 हजार बूथों पर फोकस

भारतीय जनता पार्टी मिशन 2023 को लेकर 52 हजार बूथों तक बूथ समितियों का विस्तार करने को लेकर पूरी तरीके से फोकस किए हुए हैं। जिला प्रभारी और जिला अध्यक्षों को इसको लेकर टास्क दिया गया था। पार्टी का उद्देश्य है कि बूथ समितियों के माध्यम से बूथ लेवल की गतिविधियों और बूथ पर मजबूती हो।

ये है खास

  • — 467 के करीब भाजपा नेता व पदाधिकारी ले रहे हैं हिस्सा
  • — रविवार को दिनभर पांच चरणों में चलेंगी बैठकें
  • — केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह, अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी हैं मौजूद
  • — शेखावाटी को फतेह करने के लिए मील का पत्थर साबित होगी यह बैठक
  • — शेखावाटी के 21 विधानसभा में फिलहाल भाजपा के पास सिर्फ 3 सीटें
  • — झुंझुनूं जिले में सूरजगढ़ से एकमात्र बीजेपी विधायक हैं सुभाष पूनिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *