[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं : रेप का आरोपी राजा गिरफ्तार:कैफे में नाबालिग से किया था रेप, पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था मामला


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंदेशराजस्थान

झुंझुनूं : रेप का आरोपी राजा गिरफ्तार:कैफे में नाबालिग से किया था रेप, पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था मामला

झुंझुनूं शहर के मण्डावा मोड़ इलाके के कैफे में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस टीम ने आरोपी राजेश उर्फ राजा को किया गिरफ्तार

झुंझुनूं : झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने झुंझुनूं के मंडावा मोड़ पर स्थित आरजे 18 कैफे में नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया था।

नाबालिग 16 अगस्त को झुंझुनूं आई थी। उसके बाद आरोपी उसे बहला फुसलाकर कैफे ले गया। वहां उसके बाद साथ गलत काम किया। घटना के बाद जब बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो उसने घरवालों को पूरी बात बताई थी।

उसके बाद नाबालिग के पिता ने थाने पहुंचकर 23 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर बयान लिए थे। इधर घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी।

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव पाथड़िया आया हुआ है। इसके बाद पुलिस ने गांव में दबिश देकर आरोपी राजेश उर्फ राजा मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी राम मनोहर ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कैफे संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles