[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

डूंगरपुर : वसुंधरा राजे ने की स्कूटी की सवारी, बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए शुरू की थी स्कूटी योजना


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
डूंगरपुरदेशराजस्थान

डूंगरपुर : वसुंधरा राजे ने की स्कूटी की सवारी, बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए शुरू की थी स्कूटी योजना

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने डूंगरपुर दौरे पर स्कूटी की सवारी की। महारानी के तौर पर लोगों में पहचान रखने वालीं वसुंधरा राजे को एक लड़की के साथ स्कूटी पर बैठे देखकर स्थानीय लोग भी चौंक गए।

डूंगरपुर : राजस्थान में इस साल होने वाले चुनावों को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। राजनैतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वहीं पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे इन दिनों डूंगरपुर दौरे पर हैं। राजे सोमवार को स्कूटी की सवारी करती नजर आईं। दरअसल, अपने शासनकाल में उन्होंने जिस योजना की शुरुआत की थी, विपक्ष में रहते हुए उसी की एक लाभार्थी से मिलकर स्कूटी की सवारी करने लगीं।

छात्रा का रखा मान

वसुंधरा राजे ने छात्रा अर्पिता का मान रखने के लिए उन्होंने स्कूटी योजना में मिली स्कूटी की बैठकर सफर किया। इससे पहले डूंगरपुर के चितरी गांव में स्कूटी योजना से लाभान्वित बालिका अर्पिता पाटीदार, मधु दमामी और चंदा डोडियार ने आज पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से मुलाकात की। उन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रदेश में स्कूटी योजना शुरू करने के लिए पूर्व सीएम राजे का आभार व्यक्त किया।

चितरी गांव से किया अपनी गाड़ी तक का सफर

बालिका अर्पिता ने पूर्व सीएम राजे से आग्रह किया कि वे उक्त योजना में मिली उसकी स्कूटी पर बैठें तो पूर्व सीएम राजे ने बालिका का मान रखने के लिए चितरी गांव से अपनी गाड़ी तक का सफर तय किया। इसके बाद पूर्व सीएम राजे उदयपुर के लिए रवाना हुईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *