[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

रक्षाबंधन के पर्व पर रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा के लिए एडवांस रिजर्वेशन करवा सकेंगी महिलाएं


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशनीमकाथानाराजस्थान

रक्षाबंधन के पर्व पर रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा के लिए एडवांस रिजर्वेशन करवा सकेंगी महिलाएं

खुशखबरी; 18 अगस्त की रात 12 बजे से 19 अगस्त रात 11.50 बजे तक निशुल्क रहेगी यात्रा

नीमकाथाना : हर बार की तरह इस बार भी रक्षाबंधन पर 19 अगस्त को महिलाओं, बालिकाओं के लिए रोडवेज बसों में यात्रा मुफ्त रहेगी। इस संबंध में रोडवेज की कार्यकारी निदेशक (यातायात) डॉ. ज्योति चौहान ने निर्देश जारी किए हैं।

निर्देश के मुताबिक 19 अगस्त को रक्षाबंधन पर प्रदेश की समस्त महिलाओं-बालिकाओं को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की राज्य की सीमा में संचालित समस्त श्रेणी की बसों (वातानुकूलित, वोल्वों एवं अखिल भारतीय अनुज्ञा पत्रों पर संचालित बसों के अतिरिक्त) में निशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध रहेगी। परिचालक इस दिन राज्य की सीमा में समस्त महिलाओं तथा बालिकाओं को निशुल्क यात्रा टिकट जारी करेंगे। अगर कंडक्टर के पास टिकट बनाने वाली मशीन ईटीआईएम काम नहीं करे तो रियायती टिकट बुक से टिकट जारी करेंगे।

टिकट पर महिला-बालिका यात्री एवं दिनांक अंकित करेंगे। महिलाएं व बालिकाएं निशुल्क यात्रा 18 अगस्त की रात 12 बजे से 19 अगस्त की रात 11.50 बजे तक कर सकेंगी। महिलाएं-बालिकाएं इस दिवस की यात्रा के लिए अग्रिम रिजर्वेशन भी करवा सकेंगी। वातानुकूलित, वोल्वों एवं अखिल भारतीय अनुज्ञा पत्रों पर संचालित बसों में निशुल्क यात्रा सुविधा नहीं मिलेगी। अन्य श्रेणी की बसों में निशुल्क यात्रा केवल राजस्थान राज्य क्षेत्र सीमा तक मान्य होगी।

Related Articles