[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं : डेट पर ले गया कैफे, फिर वहां दिया अपने नापाक इरादों को दिया अंजाम, अब दर्द में तड़प रही लड़की


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंदेशराजस्थान

झुंझुनूं : डेट पर ले गया कैफे, फिर वहां दिया अपने नापाक इरादों को दिया अंजाम, अब दर्द में तड़प रही लड़की

मण्डावा मोड़ इलाके के कैफे में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस टीम ने आरोपी राजेश उर्फ राजा को किया गिरफ्तार

झुंझुनूं : झुंझुनूं के मंडावा मोड़ इलाके में स्थित एक कैफे में नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश उर्फ राजा को पाथड़िया गांव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी राजेश उर्फ राजा से पुलिस पूछताछ कर रही है. कोतवाली थानाधिकारी राम मनोहर ठोलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 23 अगस्त को धनुरी थाना इलाके की एक नाबालिक बच्ची ने अपने परिजनों के साथ उपस्थित होकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी.

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल करवाते हुए आरोपी की तलाश को लेकर टीम गठित की. टीम लगातार आरोपों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी पाथड़िया गांव आया हुआ है. जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश उर्फ राजा को पाथड़िया गांव से गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना अधिकारी राममनोहर ठोलिया ने बताया कि कैफे संचालक पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी.

पुलिस शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी झुंझुनूं में पढने के लिए आई थी. 16 अगस्त को पांथड़िया निवासी राजेश उर्फ राजा उसकी नाबालिग बेटी को मंडावा मोड़ पर स्थित कैफे आरजे—18 में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता की ओर से मामले की शिकायत पुलिस से करने के बाद आरोपी राजेश उर्फ राजा फरार हो गया. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने ना केवल जिले में, बल्कि दिल्ली तक आरोपी को तलाशने के लिए दबिश दी. तब जाकर पुलिस को कामयाबी हासिल हुई और उन्होंने राजेश उर्फ राजा को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles