[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

प्रतापगढ़ निर्वस्त्र कांड: अशोक गहलोत ने की पीड़िता से मुलाकात, 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की घोषणा


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशप्रतापगढ़ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

प्रतापगढ़ निर्वस्त्र कांड: अशोक गहलोत ने की पीड़िता से मुलाकात, 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की घोषणा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। महिला ने देर रात पुलिस में शिकायत की। इसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Woman Paraded Nude In Rajasthan: प्रतापगढ़ के धरियावाद में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में अब सीएम गहलोत ने बड़ ऐलान किया है। सीएम गहलोत पीड़ित महिला और उसके परिवार से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद सीएम ने परिवार को 10 लाख रुपए और पीड़िता को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की।

सीएम ने कहा कि पीड़ित महिला गर्भवती है इसलिए सरकार के स्तर पर दी जाने वाली मेडिकल सुविधाएं फ्री दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने चिकित्सकों से पीड़ित महिला की देखभाल करने के निर्देश दिए हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा इसे मणिपुर की घटना जैसी घटना बता रही है, लेकिन दोनों में रात दिन का अंतर है.


फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाएंगे केस
राजस्थान पुलिस द्वारा प्रतापगढ़ जिले में एक महिला को नग्न घुमाने के मामले में आठ आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इन पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा. सीएम गहलोत ने कहा कि सभ्य समाज में ऐसे अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाएगा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दी जाएगी. गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा, ”प्रतापगढ़ जिले में माता-पिता और ससुराल वालों के बीच पारिवारिक विवाद में एक महिला को ससुराल वालों द्वारा निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है.

गहलोत ने कहा, ”पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया गया है कि एडीजी क्राइम को मौके पर भेजकर इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. सभ्य समाज में ऐसे अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाएगा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा और सजा दी जाएगी.

प्रियंका बोलीं- पीड़िता को जल्द मिलेगा न्याय

वहीं इस मामले को लेकर अब सियासत भी गरमा गई है। मामले में कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि महिलाओं के खिलाफ घटने वाली घटनाओं में सख्त कार्रवाई करते हुए अपराधियों को सजा दिलाना जरूरी है। सरकार ने तुरंत कार्रवाई कर अपराधियों की गिरफ़्तारी की है व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि आशा करते हैं कि पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।

एबीवीपी ने साधा निशाना

वहीं मामले में एबीवीपी के राष्ट्रीय मंत्री होशियार मीणा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध रोकने में फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में उच्च न्यायालय को सीधा हस्तक्षेप करना चाहिए और दोषियों को कठोर से कठोर सजा देनी चाहिए।

यह है मामला

बता दें कि प्रतापगढ़ के धरियावाद कस्बे में कान्हा मीना नामक व्यक्ति ने 21 साल की पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए गर्भवती पत्नी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। मामले में पुलिस अब तक मुख्य आरोपी पति समेत 10 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है। वहीं 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Articles