[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं-नवलगढ़ : नवलगढ़ में पत्नी और बेटी से मारपीट का मामला:पति सहित 4 लोगों को किया गिरफ्तार, शनिवार को हुआ था धरना प्रदर्शन


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंदेशनवलगढ़राजस्थान

झुंझुनूं-नवलगढ़ : नवलगढ़ में पत्नी और बेटी से मारपीट का मामला:पति सहित 4 लोगों को किया गिरफ्तार, शनिवार को हुआ था धरना प्रदर्शन

नवलगढ़ में पत्नी और बेटी से मारपीट का मामला:पति सहित 4 लोगों को किया गिरफ्तार, शनिवार को हुआ था धरना प्रदर्शन

झुंझुनूं-नवलगढ़ : नवलगढ़ के भगेरा गांव में एक महिला और उसकी बेटी के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने रविवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को पीड़िता द्रोपदी को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है। एसआई गिरधारीलाल ने बताया कि भगेरा गांव की द्रोपदी और उसकी पुत्री प्रियंका के साथ तीन पहले लाठी-डंडों से मारपीट कर आंखों में मिर्च डालने की घटना के बाद मामला गंभीर हो गया था।

महिला के पति दयानंद , देवर, नेमीचंद, पवन, प्रभुदयाल को गिरफ्तार किया है। द्रोपदी की बेटी प्रियंका को शनिवार को जयपुर रेफर किया गया था। आरोपियों को मामले में गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रधान दिनेश सुंडा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में धरना दिया था, ग्रामीणों ने सीआई को नवलगढ़ से हटाने और आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की थी। इन मांगों को लेकर विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा से वार्ता की थी। इसके बाद शनिवार को सीआई को नवलगढ़ से तबादला कर दिया। रविवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है मामला
पीड़िता के बेटे विनीत मेघवाल ने अपने पिता दयानंद , चाचा नेमीचंद, पवन, प्रभुदयाल, सुमनदेवी पत्नी नेमीचंद, सुमन देवी पत्नी पवन, मनकौरी देवी पत्नी ज्ञानीराम मेघवाल निवासी भगेरा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था, दी गई रिपोर्ट के अनुसार आरोपी एकराय होकर लाठी, बरछी लेकर आए और उसकी मां द्रोपदी देवी, बहिन प्रियंका की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दी और इसके बाद लाठी डंडों से उनके उपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, इस दौरान आरोपियों ने द्रोपदी देवी और उसकी बेटी को जमीन पर घसीटा। आरोपियों ने पीड़ित की मां व बहिन के कपड़े भी फाड़ दिए। बीच-बचाव करने के लिए आए ताऊ के बेटे परमेश्वर के साथ भी मारपीट की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *