[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं : वनरक्षक भर्ती को लेकर प्रशासन ने कसी कमर:झुंझुनूं में 32 केंद्र बनाए, हजारों युवा आएंगे बाहर से, 12 व 13 होगी परीक्षा


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
करियरदेशराजस्थान

झुंझुनूं : वनरक्षक भर्ती को लेकर प्रशासन ने कसी कमर:झुंझुनूं में 32 केंद्र बनाए, हजारों युवा आएंगे बाहर से, 12 व 13 होगी परीक्षा

वनरक्षक भर्ती को लेकर प्रशासन ने कसी कमर:झुंझुनूं में 32 केंद्र बनाए, हजारों युवा आएंगे बाहर से, 12 व 13 होगी परीक्षा

झुंझुनूं : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 12 व 13 नवम्बर को वनरक्षक भर्ती परीक्षा का लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। पूरे राजस्थान में लाखों युवा परीक्षा शामिल होंगे। परीक्षा के लिए झुंझुनूं शहर में 32 केंद्र बनाए गए हैं। यहां हर पारी में 11146 युवा परीक्षा देंगे। परीक्षा के लिए 14 उप समन्वयक बनाए गए हैं। सात सतर्कता दलों का गठन किया गया है। एक ही दिन में हजारों युवा दूसरे जिले से परीक्षा देने आएंगे। 44 हजार के करीब युवा परीक्षा देंगे।

रोडवेज बसों के बढ़ाए फेरे

वन रक्षक भर्ती परीक्षा के लिए रोडवेज बसों में परीक्षार्थियों के लिए निशुल्क यात्रा की सुविधा रहेगी। मुख्य प्रबंधक गणेश कुमार शर्मा ने बताया कि परीक्षा के दौरान यात्री भार के अनुसार रोडवेज बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे। इसके लिए रोडवेज प्रशासन की ओर से तैयारी कर ली गई है।

इन पर रहेगी रोक

परीक्षा केंद्र में अंगूठी, कान के टॉप्स, घड़ी, चेन, लॉकेट या किसी भी प्रकार के आभूषण पहनने पर रोक रहेगी। इसके आलावा हैंडबैग, पर्स या डायरी लाने पर पाबंद रहेगी। अगर अभ्यर्थी परीक्षा के दौरान अपने साथ इनमें से कुछ भी लाते हैं। तो उन्हें इसे परीक्षा केंद्र के बाहर रखना होगा और इसकी पूरी जिम्मेदारी भी परीक्षार्थी की ही होगी।

प्रवेश पत्र अपलोड

परीक्षा के लिए कर्मचारी चयन बोर्ड की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी वहां से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

12 नवंबर 2022

पहला चरण – सुबह 10 से 12 बजे

परीक्षार्थी – 11146

दूसरा चरण- दोपहर 2.30 से 4.30 बजे

परीक्षार्थी – 11146

13 नवम्बर 2022

तीसरा चरण – सुबह 10 से 12 बजे

परीक्षार्थी – 11146

चौथा चरण – सुबह 2.30 से 4.30 बजे

परीक्षार्थी – 11146

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *