[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

पुलिस कस्टडी से एक महीने पहले फरार शातिर चोर गिरफ्तार:कई गांवों में घूमकर काटी फरारी, मांगकर खाता था रोटी


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
चूरूटॉप न्यूज़देशराजस्थान

पुलिस कस्टडी से एक महीने पहले फरार शातिर चोर गिरफ्तार:कई गांवों में घूमकर काटी फरारी, मांगकर खाता था रोटी

पुलिस कस्टडी से एक महीने पहले फरार शातिर चोर गिरफ्तार:कई गांवों में घूमकर काटी फरारी, मांगकर खाता था रोटी

चूरू : सदर थाना पुलिस की कस्टडी से एक महीने पहले फरार हुए शातिर चोर को वापस पकड़ लिया। सदर, सिद्धमुख, राजगढ़ पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को गुरुवार शाम सिद्धमुख थाना क्षेत्र के गांव तांबाखेड़ी से गिरफ्तार किया है। पुलिस पहुंची तब आरोपी लुहारू होकर दिल्ली जाने की तैयारी कर रहा था।

सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि 19 अगस्त को पुलिस शातिर चोर झुंझुनूं निवासी राहुल वाल्मीकि (22) को किसी मामले में तस्दीक करवाकर वापिस ला रही थी। तभी चूरू क्षेत्र में कुछ ही दूरी पर आरोपी पेशाब करने के बहाने उतरकर कस्टडी से फरार हो गया था। ग्रामीणों की सूचना और लोकेशन के आधार पर गुरुवार सुबह पांच बजे सदर पुलिस निकली थी। गुरुवार शाम शातिर चोर राहुल वाल्मीकि को तांबाखेड़ी में गिरफ्तार किया गया। आरोपी वहां किसी वाहन के इंतजार में था। वह लुहारू होते हुए दिल्ली निकलने की तैयारी में था। मामले की जांच रतननगर थानाधिकारी जयप्रकाश कर रहे हैं। शातिर चोर पर पहले से ही चार मामले दर्ज हैं।

ग्रामीणों को बताया कि पशुओं के नाखून काटता हूं थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि सिद्धमुख थाना क्षेत्र के गांव तांबाखेड़ी से चोर को पकड़ा है। वहां के ग्रामीणों ने बताया कि शातिर चोर को पूछने पर बताया कि वह भोपा जाति से है। पशुओं के नाखून काटने का काम करता है। इसलिए तांबाखेड़ी में रुका हुआ हूं। दिन में इधर-उधर घूमकर टाइम पास कर लेता। शाम के समय गांव में घरों में मांगकर रोटी खा लेता। शातिर चोर ने एक महीने तक दिल्ली, हिसार, सोनीपत, चुबकिया ताल व ढिगारला रेलवे स्टेशन पर सोकर फरारी गुजारी है।

इस टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम शातिर चोर को पकड़ने वाली टीम में सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह, कॉन्स्टेबल नवीन कुमार सांगवान, सरजीत सिंह, राजेन्द्र सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, सिद्धमुख थानाधिकारी रामकरण सिद्धू, हेड कॉन्स्टेबल प्रमोद कुमार, कॉन्स्टेबल रविन्द्र कुमार, सुनील कुमार, जयपाल, संजय, राजेश, व सुरेश कुमार, राजगढ़ थाने से हेड कॉन्स्टेबल सुनील कुमार, कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार, कुलदीप, बन्ने सिंह और साइबर सेल के हेड कॉन्स्टेबल सुरेन्द्र कुमार भी शामिल थे।

Related Articles