[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

फिजियोथैरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला हिडन कैमरा:महिला की शिकायत पर पुलिस ने रेड मारी, पेन ड्राइव में मिले अश्लील वीडियो


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशराजस्थानसीकर

फिजियोथैरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला हिडन कैमरा:महिला की शिकायत पर पुलिस ने रेड मारी, पेन ड्राइव में मिले अश्लील वीडियो

फिजियोथैरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला हिडन कैमरा:महिला की शिकायत पर पुलिस ने रेड मारी, पेन ड्राइव में मिले अश्लील वीडियो

सीकर : सीकर में एक फिजियोथैरेपी सेंटर के टाॅयलेट में हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के अश्लील वीडियो शूट करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने रेड मारी तो टाॅयलेट में हिडन कैमरा और एक बैग में रखी पेन ड्राइव में अश्लील वीडियो भी बरामद किए गए है। पुलिस ने मामले में सेंटर संचालक और कंसल्टेंट फिजियोथैरेपिस्ट को डिटेन कर लिया है।

मामला लक्ष्मणगढ़ में स्व.नंदलाल लखोटिया स्वास्थ्य एवं चिकित्सा केंद्र (फिजियोथैरेपी सेंटर) का है। जिसके टाॅयलेट में कैमरे लगे होने के इनपुट पर पुलिस ने रेड मारी। पुलिस को शिकायत मिली थी कि फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर महिलाओं के टाॅयलेट ​​​में हिडन कैमरे लगा कर अश्लील वीडियो बना रहा है।

डॉक्टर को पूछताछ के लिए लेकर जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
डॉक्टर को पूछताछ के लिए लेकर जाती पुलिस।

डीप्टी एसपी दिलीप मीणा ने बताया- एक महिला ने सेंटर पर हिडन कैमरे लगे होने की शिकायत की थी। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार को कार्रवाई की। पुलिस टीम को फिजियोथैरेपी सेंटर के एक टाॅयलेट में लगा हिडन कैमरा व सेंटर पर ही मौजूद एक बैग में से एक कैमरा भी मिला है।

पुलिस ने सेंटर से 4 पेन ड्राइव भी जब्त की है। साथ ही कुछ वीडियो भी मिले है, जो टाॅयलेट में से रिकॉर्ड किए गए थे। चेक करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मीणा ने बताया कि पुलिस टीम फिजियोथैरेपी सेंटर के स्टाफ से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है। पूछताछ के लिए सेंटर के संचालक डॉ. सुरेश जांगिड़, कंसल्टेंट फिजियोथैरेपिस्ट को पुलिस थाने में लाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी अनुसार डॉक्टर द्वारा अश्लील वीडियो बनाने का शक हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला स्टाफ को हुआ था। जिसके बाद महिला ने डॉक्टर के केबिन में जाकर डॉक्टर के बैग में से पेन ड्राइव निकाल।

जिसके बाद महिला स्टाफ पेन ड्राइव अपने साथ घर ले गई। महिला ने घर जाकर पेन ड्राइव के वीडियो देखें तो उसमें टॉयलेट के महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड थे। जिसके बाद महिला पेन ड्राइव लेकर शिकायत करने के लिए गुरुवार शाम को डिप्टी के पास पहुंची। डिप्टी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया और आज शाम को फिजियोथैरेपी सेंटर पर रेड मारी।

Related Articles