[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

मुखबिरी के शक में युवक की हत्या का मामला:पोस्टमार्टम में सीने में मिली 315 बोर की गोली, पुलिस बोली- हम इस्तेमाल नहीं करते ये बोर


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशभरतपुरराजस्थान

मुखबिरी के शक में युवक की हत्या का मामला:पोस्टमार्टम में सीने में मिली 315 बोर की गोली, पुलिस बोली- हम इस्तेमाल नहीं करते ये बोर

मुखबिरी के शक में युवक की हत्या का मामला:पोस्टमार्टम में सीने में मिली 315 बोर की गोली, पुलिस बोली- हम इस्तेमाल नहीं करते ये बोर

भरतपुर : सोनगांव निवासी संदीप हत्याकांड मामले में गुरुवार को मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड ने किया। इस दौरान मृतक का फुफेरा भाई मौजूद था। मृतक के सीने में 315 बोर की गोली फंसी मिली। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि गोली कट्टे से चली है। इसलिए शक गोतस्करों पर है।

संदिग्धों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि पुलिस 315 बोर का राउंड वाले हथियारों का इस्तेमाल नहीं करती। गोली मुखबिरी की अशंका के कारण गोली गोतस्करों ने ही चलाई और मौके से पिकअप लेकर फरार हो गए।

आईजी राहुल प्रकाश ने बताया कि हरियाणा के पलवल जिले के उटावड़ के कुछ लोगों को चिन्हित किया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए डीग पुलिस लगातार संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है। गाडी की पहचान कर ली गई है। बदमाशों को जल्दी ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

सोनगांव निवासी मृतक संदीप के पिता हरिश्चंद्र प्रजापत ने कुम्हेर थाने में सोन गांव निवासी नरेश जादौन के खिलाफ षडयंत्र कर संदीप की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। थाना अधिकारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि हरिश्चंद्र प्रजापत ने दर्ज कराए मामले में बताया कि मेरे पुत्र संदीप के पास एक माल वाहन टाटा गाडी है। उक्त वाहन से मेरा बेटा संदीप भाड़े पर माल ढोकर जीवन यापन करता था।

23 जुलाई की रात को समय करीब 1 -1.30 बजे की बात है। मेरा पुत्र संदीप साथी नरेश के साथ गांव के ही डीजे का भाड़ा लेकर गांव सोनगांव आया था तो आरोपी नरेश ने कहा कि एक बुकिंग और आई है और संदीप को बुकिंग की कहकर अपने साथ ले गया। सुबह 6 बजे गांव के सरपंच मुंशी ने घर जाकर सूचना दी कि तेरे पुत्र संदीप की मौत हो गई है।

जिसकी लाश ग्राम जहांगीरपुर पर पुलिस को मिली है। मेरे पास कुम्हेर थाने से फोन आया, जिस पर कुम्हेर पहुंचे तो थाने वालों ने बताया कि संदीप के शव अस्पताल के मुर्दाघर में रखा है। संदीप के सीने पर गोली लगने का निशान था। बेटे संदीप को नरेश ही अपने साथ भाड़े की कह कर ले गया था और मेरे पुत्र संदीप को नरेश ने षडयंत्र कर गोली मार कर हत्या कर दी है। मेरे पुत्र संदीप का मोबाइल गायब है।

नरेश ने बताया कि सोन गांव से दो गायों को लेकर जंगल में छोड़ने के लिए आ रहे थे, मैंने संदीप से कहा था गायों को माढे़रा की रुंध मे छोड़ दें, परंतु संदीप ने पीढ़ी गांव में गायों को छोड़ने को कहा था। परंतु आगे जाकर दो बाइक पर चार-पांच लोग मिले। उन्होंने हाथ दिया तो नहीं रोका, उसके बाद में दो बाइक और पुलिस की गाड़ी टेंपो के पीछे हो गई और हम आगे चलते चले गए। पिचूमर जहांगीरपुर गांव के पास सामने गायों को भर रही पिकअप वालों ने गोली चला दी, गोली संदीप के सीने में लगी जिससे उस की मौत हो गई।

नरेश अपने साथ नहीं लाया था मोबाइल- संदीप अपना मोबाइल साथ लेकर आया था और नरेश ठाकुर अपने दोनों मोबाइलों को घर छोड़ कर आया था। पुलिस मोबाइलों की सीडीआर निकाल कर जांच करने में जुटी हुई है गो तस्करों से इनका कोई संबंध तो नहीं था। वहीं पुलिस ने रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं जिससे मदद मिल सके।

Related Articles