[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

पुलिस पहरे में डाली गई पेयजल सप्लाई की लाइन,विरोध के चलते सालों से अटका हुआ था काम


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थानसुलताना

पुलिस पहरे में डाली गई पेयजल सप्लाई की लाइन,विरोध के चलते सालों से अटका हुआ था काम

झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में पुलिस के पहरे में पेयजल सप्लाई को लेकर लाइन डाली गई.एईएन अशोक कुमार द्वारा की गई जनसुनवाई में पेयजल संकट का सामना कर रहे लोगों ने पाइपलाइन की समस्या को लेकर अवगत करवाया

सुलताना  : झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में पुलिस के पहरे में पेयजल सप्लाई को लेकर लाइन डाली गई. सुलताना कस्बे के वार्ड नंबर चार स्थित ट्यूबवैल से बीते 1 साल से वार्डवासियों के विरोध के चलते पाइपलाइन डालने का काम अधूरा था.

विरोध के चलते अटका हुआ था काम
एईएन अशोक कुमार द्वारा की गई जनसुनवाई में पेयजल संकट का सामना कर रहे लोगों ने पाइपलाइन की समस्या को लेकर अवगत करवाया.इसके बाद रविवार को एईएन अशोक कुमार वार्ड नंबर चार स्थित ट्यूबवैल पर पहुंचे और पेयजल सप्लाई की लाइन डालने का काम शुरू करवाया.

सूचना पर पहुंची सुलताना पुलिस
लाइन डलवाने का काम शुरू होते ही वार्ड वासियों ने विरोध जताना शुरू कर दिया.मोहल्ले की महिलाओं ने आक्रोशित होते हुए विरोध किया. महिलाओं ने कहा कि इस ट्यूबवेल से करीब 400 घरों में पेयजल आपूर्ति ढंग से नहीं हो पा रही है.जिसके चलते स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.

पेयजल सप्लाई की नई लाइन
ऐसे में अब एक नई पेयजल सप्लाई को लेकर डाली जा रही लाइन से और पेयजल संकट खड़ा हो जाएगा.ऐसे में दोनों इलाकों में पेयजल आपूर्ति नहीं हो पाएगी.वार्डवासियों के विरोध के चलते मौके पर पुलिस जाब्ता बुलाया गया.पुलिस पहरे के बीच जलदाय विभाग की टीम ने नई लाइन डालने का काम शुरू किया.

Related Articles