[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

गौ तस्करी के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार:14 गौवंश को कराया था मुक्त, जेजूसर का है मामला


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंदेशनवलगढ़राजस्थान

गौ तस्करी के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार:14 गौवंश को कराया था मुक्त, जेजूसर का है मामला

गौ तस्करी के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार:14 गौवंश को कराया था मुक्त, जेजूसर का है मामला

नवलगढ : मुकुंदगढ़ थाना इलाके के जेजूसर गांव से हो रही गौ तस्करी के मामले में सोमवार की शाम मुकुंदगढ़ पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी सरदारमल ने बताया कि 13 दिसंबर की रात को जेजूसर गांव में गो तस्करी होने की सूचना मुकुंदगढ़ पुलिस मिली थी, इस मामले को लेकर मुकुंदगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तो एक गाड़ी में 14 गौवंश मिले। इस बीच जेजुसर गांव के बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। इसके बाद पुलिस ने गौवंश को मुक्त करवाया और ट्रक को जप्त किया। इस दौरान आरोपी मौके से भाग निकले थे।

सोमवार को पुलिस ने आरोपी श्रवण कुमार उर्फ सरमा पुत्र मेमबर बंजारा निवासी बंजारों का झोपडा ग्राम कोदुकोटा पुलिस थाना सदर भीलवाड़ा, मेंमबर बंजारा पुत्र गब्बा बंजारा निवासी बंजारों का झोपडा ग्राम कोदु कोटा, मेंमबर बंजारा पुत्र बिहारी बंजारा निवासी बंजारा का बास ग्राम सुपा तहसील सरवाड पुलिस थाना सदर केकड़ी, सरमा पुत्र मेम्बरस बंजारा निवासी बंजारा का बास ग्राम सुपा तहसील सरवाड़, किशन उर्फ गट्टया पुत्र गोरूचंद बंजारा निवासी जाल्या ग्राम सुपा तहसील सरवाड को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से गौ तस्करी के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ करने में जुटी हुई है।

क्या था मामला

एसएचओ सरदारमल चौधरी ने बताया कि 13 दिसंबर रात गश्त के दौरान सूचना मिली कि जेजूसर गांव में गोकशी के लिए एक ट्रक में गौवंश को ठूंस-ठूंस कर भरा जा रहा है। जिस पर एसएचओ पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो गांव में सरकारी स्कूल खैल मैदान के निकट एक ट्रक खड़ा मिला। वहीं पुलिस टीम को देखकर चालक व अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग छूटे। ट्रक में रस्सियों से मुंह और पैर बंधे कुल 14 गौवंश मिले। मौके पर पशु क्रूरता समिति झुंझुनूं के सदस्य भी पहुंचे।

Related Articles