[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

Ajmer: गदर फेम अमीषा पटेल 23 अक्टूबर को आएंगी अजमेर, डांडिया इवेंट में होंगी शामिल


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
अजमेरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

Ajmer: गदर फेम अमीषा पटेल 23 अक्टूबर को आएंगी अजमेर, डांडिया इवेंट में होंगी शामिल

जयपुर रोड स्थित पैराडिजो रिजॉर्ट में 23 अक्टूबर को आयोजित हालो रे डांडिया इवेंट में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस अमीषा पटेल अजमेर आएंगी। यह जानकारी बुधवार को आयोजककर्ता ने प्रेस वार्ता के जरिये प्रदान की।

अजमेर : बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल 23 अक्टूबर को अजमेर आएंगी। वो यहां पैराडिजो रिजॉर्ट में आयोजित हालो रे डांडिया इवेंट में शामिल होंगी। यह जानकारी इवेंट ऑर्गेनाइजर ने बुधवार को श्रीनगर रोड स्थित होटल दाता इन में प्रेस वार्ता के जरिये प्रदान की। उन्होंने बताया कि नवरात्र पर्व के अवसर पर वीकेंड इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट कंपनी के द्वारा 21 अक्टूबर से 23 अक्टूबर को तीन दिवसीय डांडिया इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। 21 अक्टूबर को गुजराती थीम, 22 अक्टूबर को बॉलीवुड थीम और 23 अक्टूबर को सेलिब्रिटी थीम डांडिया नाइट रखी गई है।

एक लाख रुपये दिए जाएंगे कैश

प्रोग्राम का समय शाम सवा सात से रात साढ़े दस बजे तक का है। आयोजन में एक लाख के कैश और लकी ड्रॉ कूपन भी रखे गए है। जिसमें विजेता को टू व्हीलर दिया जायेगा। इवेंट में परफॉरमेंस के अनुसार बेस्ट फीमेल, बेस्ट मेल, बेस्ट कपल, बेस्ट यंग और बेस्ट स्टाइल को इनाम दिए जाएंगे। इसके लिए पासेस रानीसाइबा, ओ वूमनिया, अमारा सलून सहित अन्य स्थानों पर उपलब्ध है।

इसके साथ ही ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी किया जा सकता है। इवेंट में पासेस की रेट सिंगल एंट्री के लिए 1999 रुपये और कपल एंट्री के लिए 3599 रुपये है। जिसमें 10 दिवस की वर्कशॉप, अनलिमिटेड फूड और स्पेशल गुजराती गरबा ट्रूप व अन्य शामिल है।

Related Articles