[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

चूरू-रतनगढ़ : गर्दन पर छूरा रखकर उतरवाए कपड़े, आरोपियों ने किया दुष्कर्म बनाया वीडियो


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
क्राइमचूरूदेशराजस्थान

चूरू-रतनगढ़ : गर्दन पर छूरा रखकर उतरवाए कपड़े, आरोपियों ने किया दुष्कर्म बनाया वीडियो

चूरू के रतनगढ़ के राजलदेसर से शर्मसार करने वाली खबर है, आपको बता दें कि आरोपियों ने गर्दन पर छूरा रखकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है. साथ ही कपड़े उरवाकर वीडियो भी बनाया है. पीड़िता ने रेप का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करा दिया है.

चूरू-रतनगढ़ : चूरू के रतनगढ़, राजलदेसर पुलिस थाने में नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है,राजलदेसर थाना अंतर्गत एक गांव की नाबालिग पीड़िता की मां ने गांव के ही तीन जनों के खिलाफ राजलदेसर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

 छत से कूदने की आवाज आई

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पास के गांव की नाबालिक पीड़िता की मां ने राजलदेसर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया कि मेरी नाबालिग पुत्री गत कई दिनों से डरी हुई व गुमसुम रहती थी,उससे बार-बार पूछने के बाद भी उसने कुछ नहीं बताया. 13 अगस्त को रात्रि हम लोग सो रहे थे,इसी दौरान छत पर सो रही मेरी नाबालिग बेटी के चिल्लाने की आवाज आई तो मेरे पति दौड़कर छत पर गए. इसी दौरान किसी के छत से कूदने की आवाज आई.

जिसका पता किया तो गांव का ही मुकेश था,डरी व सहमी हुई नाबालिग पुत्री से जब पूछा तो, उसने बताया कि करीब 5,6 महीनों से मुकेश व राकेश पुत्र बुधाराम जाट मुझसे रास्ते मे छेड़छाड़ करते हैं हमारे पीछे काले शीशे की बोलेरो गाड़ी से चक्कर लगाते हैं.

गर्दन पर छूरा रख डराया

हम जब घर में नहीं थे, तब मुकेश हाथ मे छुरा लिए घर मे घुस आया.पीछे से नाबालिग बेटी को पकड़ लिया और गर्दन पर छूरा रख डराया की अगर कुछ बोली तो गला काट दूंगा,सारे कपड़े खुलवाकर अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लग गया. दुष्कर्म का प्रयास किया,उसके बाद सोर मचने पर आरोपी मुकश कस्वा वहां से भाग गया.

घटना के 5,6 दिन बाद नाबालिग स्कूल से घर आरही थी,तब पीछे से काले शीशे की बोलेरो गाड़ी आई,जिसमे से मुकेश कस्वा ने जबरन उठाकर मेरी बेटी को गाड़ी में डाल लिया.

मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

रतनगढ़ की तरफ सुनसान स्थान राजांणा जोहड़ के पास ले गए.जहां पर गाड़ी रोकी गाड़ी में मुकेश का भाई राकेश व एक अन्य राकेश मौजूद थे,जिनके हाथ मे पिस्तौल थी,राकेश ने पिस्तौल तान कर कहा मेरे भाई मुकेश द्वारा तेरे साथ की गई घटना के बारे में बताया तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार दूंगा. उक्त मामले में राजलदेसर पुलिस ने नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles